सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

Just shared

બેસ્ટ પ્રેમ ની ગુજરાતી શાયરી / best prem ni gujrati shayari

બેસ્ટ પ્રેમ ની ગુજરાતી શાયરી / best prem ni gujrati shayari સ્વપ્નને કહેજો પગરખાં વાપરે, અહીં તો પાંપણોનો માર્ગ પણ પથરાળો છે !! Tell the dream uses shoes, Here even the path of eyelashes is stony!! *"ગૂંગળામણ" નું કારણ ફક્ત ઓક્સિજન ની ઉણપ નહી...* *પણ,* *હૃદય મા દબાવેલી વાતો નો "સંગ્રહ" પણ હોય શકે* "Suffocation" is caused not only by lack of oxygen...* *But,* *Could also be a "collection" of things buried in the heart* તમે ભૂલી ગયા’તા પાનું જેનું વાળવાનું તે, અઘુરી વાર્તાને કારણે જીવી જવાયું છે. You forgot the page to turn, Aghuri has survived because of the story. પ્રેમ માં પડવું નહિ એના કદી  છે બહુ અઘરું આ પિંજર છોડવું  Never fall in love It is very difficult to leave this cage  પ્રેમમાં તમારી ચામડી શ્યામ હશે તો ચાલશે... પણ તમારી નિયત કૃષ્ણ જેવી પવિત્ર હોવી જોઈએ If your skin is dark in love, it will work... But your destiny should be pure like Krishna મને નથી ખબર તારી પાસે શું જાદુ છે,  તારી સાથે બે-ઘડી વાતો કરીને જિંદગી ની હળવાશ જરૂર અનુભવુ

attitudes quotes, Kathi kuwar

Aap google pe attitudes wali Shayari dhundh rhe ho to aap ko yha milegi
The royal Attitude Quotes by
🦁 kathi kuwar 🦁








 हमारा बैठना ही उन DOSTO   के साथ हैं ,
जिनका न खून कमजोर हैं और न ही DIL !!

Status का अभी क्या लिखना
समय आने दो इतिहास लिख देंगे।

सपने  वो नहीं हैं जो हम NIND  में देखते हैं ,
सपने वो हैं जो हमको NIND नहीं आने देते।।।

Style में Dashing, जिगर में Daring , दिल में Caring , बस अब लड़की चाहिए जो कर सके हम से Matching

घायल करने के लिए लोग हथियार चलाते है, लेकिन मेरा तो? Royal Attitude ही काफी है।

Kathi kuwar
#kathikuwar




खास सा ख़ौफ़ था उस शेर 🦁કી 👀आँखों में…जिसने जंगल में हमारे 👟जूतों के निशान देखे थे…!!

ATTITUDE के बाजार में जीने का अलग ही मज़ा हैं
लोग जलना नहीं छोड़ते और हम मुस्कराना 😃


हम अपना एटीट्यूड तो वक्त आने पर दिखाएंगे,
शहर तू खरीद उस पर हुक्म करके हम दिखाएंगे।


हमारी शराफत का फायदा उठाना बंद कर दो , जिस दिन हम बदमाश हो गए… कयामत आ जाएगी😏💪🏻⛳️🌊 …!!

जिस जिंदगी को तुम जीना चाहते हो,
वह जिंदगी हमने बर्बाद कर रखी है।

वो अपनी गली की RANI होने का गुरूर करती हैं
ये नहीं जानती की हम उसी शहर के King 👑 हैं


किस्मत से लड़ने में भी मजा है।
ना यह मुझे जीतने देती है नाम मैं इसके आगे हार मान रहा हूं।

बाकी लड़कों🙎 ♂ के नाम #Love Letter💌 लिखा ✍जाता है… हमारे _नाम😏 FIR 👉🔖लिखी  जाती है...!!

Kathikuwar



बदला जितना पुराना होता है
उतना ही खतरनाक होता है।

DiL‬ ❤लेकर 💏क्या 👉🏻‪‎KaRoGi‬ बताओ 📢 तो ‪ ‎sAHi‬ ✔… ‪‎tUm sE‬ 👰🏻 ज़ुल्फें तो ‪‎ApNi‬👉 संभाली 💇🏻नहीं ❌‪JaTi‬…!!

जलने वालों को नहीं जलाया
तो फिर हमारा Attitude किस काम का।


ना GAADI ना BULLET  ना हथियार
एक हैं सीने में ZIGRA और दूसरे जिगरी YARR... !!

  अगर तू Doll है,तो मैं Dollar हूँ, अगर तू Brand है, तो मैं Branded हूँ।

Fans तो Celebrity 😎 के होते है, हमारे 😊 तो चाहने वाले 😍 है।

तुम जलते रहोगे आग की तरह, और हम खिलते रहेंगे गुलाब की तरह। चल हट।

बाहर की मुस्कुराहट कभी नहीं बता सकती के अंदर कितनी आग लगी हुई है।


माना की मैं बत्तमीज हूँ, लेकिन अपनो से धोखेबाजी नहीं करता

नफरत भी हम हैसियत देख कर करते है. प्यार ❤️ तो बहुत दूर की बात है।

कॉन्फिडेन्स बड़ी कुत्ती चीज़ है, निशाने पे लग जाये तो कमाल है वरना बवाल है।

मुझे वहम था कि मर जाएगी मेरे बिना
हद की बात है बुखार तक नहीं आया।

कौन कहता है हम उसके बिना मर जायेंगे, हम तो दरिया है समंदर में उतर जायेंगे, वो तरस जायेंगे प्यार की एक बून्द के लिए हम तो बादल है प्यार के किसी और पर बरस जायेंगे।

मैं सुधर गया तो बहुत पछताएगी तुझसे मोहब्बत का जूनून भी तो मेरी पहचान है।

आज वो लडकी भी मेरा # Status Copy करती है, जो 10 वीं मे मेरी कहती थी, देख- देख 100 मै से 100 मिला है।


ना तो बिका हूँ ना ही कभी बिक पाऊंगा, ये ना समझना मै भी हज़ारो जैसा हूँ।





बिलख बिलख कर रोएगी एक दिन
अगर किसी और के लिए मुझे छोड़ दीया

जो सोच लिया वही करता हु  मैं वो  लडका नहीं जो  सब पे मरता हूँ। 
👈  सुन Bавy*  हम इतने खूबसुरत तो नहीं , लेकिन, जिस  लड़की को आँख भर के देख ले  उसके दिल में बस जाते  हैं।

सुना है बहुत #अमीर हो तुम, लेकिन मेरे #Attitude से ज्यादा नहीं।


  Look की बात मत कर Baby जब हम तुम्हारे  घर के सामने से जाते है तेरी Mummy भी सोचती है, काश में अभी 16 या 17 साल की होती।


Aap ko hamari quotes 💗pasand aaye to share jarur karna or nhi karni to mat karna koi or kardega 😈 kathikuwar


टिप्पणियाँ

लोकप्रिय पोस्ट